6 महीनो से कर रहा था लड़की को परेशान, फिर लड़की ने लड़को को सिखाया ऐसा सबक: देखें इस वीडियो में

Top 10
Save

Business Mantra News


देश में आये दिन कोई न कोई तो क्राइम होता रहता है जिससे देखकर शायद आप हैरान हो जाये हमारे देश में क्राइम का ग्राफ हर दिन बढ़ता ही जा रहा है कम होने का नाम ही नहीं ले रहा इतने सख्त कानून होने के बावजूद भी देश में हत्याओं और दुष्कर्म के मामले हो रहे है। कही मासूम छोटी बच्चियों के साथ स्कूल में दुष्कर्म की खबरें तो आती ही रहती हैं ऐसे में महिलाओं की सुरक्षा अनिवार्य है सर्कार को इसके बारे में सोचना चाहिए।  वीडियो देखने के लिए निचे जाये 

आज के बदलते युग में महिलाओं को खुद हिम्मत दिखानी चाहिए और जुर्म के खिलाफ आवाज़ उठानी ही होगी आज हम आपके लिए यूपी का एक ऐसा मामला लेकर आये हैं जिससे सुनकर व देखकर शायद लड़किओं में हिम्मत आ जाये और किसी भी परिस्थिति में ऐसे मामलो से निपट सके।

दरअसल, मुरादाबाद की रहने वाली एक लड़की को शोहदा नाम लड़का काफी दिनों से परेशान कर रहा था वह उससे लगभग 6 महीने से लगातार परेशान कर रहा था लड़की को बार बार मिलने के लिए बोलता था इस युवक ने लड़की पे बहुत दबाव बनाया की एक बार मिल फिर लड़की ने थोड़ी सूझभूझ व हिम्मत दिखाकर लड़की ने एसएसपी कार्यालय के पास मिलने के लिए बुलाया लड़का इस बात से अनजान था वो मिलने आ गया फिर लड़की ने लात घुसो से उसकी पिटाई करना शुरू कर दी यह देख आसपास काफी भीड़ इकठा हो गयी फिर कुछ समय बाद पुलिस वह आ गयी। और उस लड़के से पूछताछ की तो पता चला की वह लड़का बलिया जिले का रहने वाला एक इंटर कॉलेज का प्रबंधक है और शादीशुदा भी है और एक लड़का भी है इस युवक का युवती ने युवक के खिलाफ शिकायत और मुकदमा दर्ज कराया. मामले की जांच होने पर उचित कार्यवाई की जाएगी।

देखें वीडियो-

About the author

admin